Monday, April 20, 2009

Dil ke chhalo KO chupaye ja raha hu main - Yaad

-----------Teri Yaad Aa rahi hai-----------

Dil ke chhalo KO chupaye jar aha hu main

Na Jane ku is duniya se katra raha hu main

Shayad ab thujhe mere zarurat nahi e-dost

Isliye is duniya se or tujhse bahut dur ja raha hu main,



Gum Kay khjane se kuch bud... churayi hai maine

Jinhey apni ankhon mai sajaye ja raha hu main

Tere hoton se ab uff tak na nikle e-mere zindagi

Isliye thujhe dulhan Kay libas mai or khud ko kafan mai lipta pa raha hu mai..



Tere dar par na aau ga kabhi e-meri zindagi

Bas yehi soch kar zehar zindagi ka piye jar aha hu main

Kabhi tere chhune se zakham bhar jate the mere

Or ab wo alam hai ki koi us ka naam lay de to zakham nasur ho jate hai mere



Tere sath Jo pal the gujare Maine , Teri kajal wali ankhon ki kasam

Unhi palon se apne janaje ko sajaa raha hu main

Tere ankhon mai kabhi aansun Na aye e-mere zindagi

Isliye or sirf isliye apne hoton KO silay ja aha hu main

Tere khaton KO baha raha hu main, or sirf tere liye ……………

Khud KO jinda jala raha hu main.

Bas tere duniya se bahut dur, bahut dur JA raha hu mai…
Par

Na

Jane ku mai tere kajal waali akhon KO nahi bhul pa raha hu main……

No comments: